माशूका नहीं हूँ जो बेफवाई करूँगा,new hindi Shayari 2022 - Dil kee zubaan

Latest

This site is about information on Digital marketing,seo, google Keyword,analysis,social media marketing, etc.

शुक्रवार, 17 दिसंबर 2021

माशूका नहीं हूँ जो बेफवाई करूँगा,new hindi Shayari 2022

#माशूका❌ नहीं हूँ जो #बेफवाई 💘करूँगा,

तेज़ #तलवार ⚔️हूँ सिर्फ #तबाही 😤करूँगा !! 



#किसी के #पैरो👇 में गिरकर #कामयाबी 😒पाने के बदले,

अपने #पैरो पर चलकर🚶‍♂️ कुछ #बनने की ठान💪 लो !!



#किसी ने _मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है....❓❓😕

 मैंने #हथेली✋ पर _थोड़ी सी #धूल ली और फूँक🍃 मार_ कर #उड़ा दी✌️😎



इधर👉 #बात ना बने तो #उधर #_Try🤨 मारते है,

 हम #Kamine है 😍जानेमन हार #कहाँ 💪मानते है !


!

मेरी 😣#शराफत को तुम #बुझदिली का नाम मत दो,❌

 क्यूंकि #दबे ने जब तक #घोड़ा,🔫 तब तक #बन्दूक भी 👉#खिलौना ही होता है !!


#जो _गुरुर🙄 और #रुतबा 😒#_कल था,

 वो #आज भी _हे और 👉#आगे भी #रहेगा,

😲मेरा #Attitude😎 कोई👉 #Calendar🔖 नही

जो हर साल #बदल_जायेगा..!😏😏



 #हम 😎क्यो❓_डरे किसी✊👊👊 #से,

#हम _तो 👳पैदा ही #शेरो🦁 👉 की #बस्ती🏢👈मे हुए है..!

#_डरना है, 🙀 तो वो👉#लोग डरे #ज़िन्हे

#_चूहो🐭 ने पैदा करके #शेर 🐯का नाम👈🗣दे रखा है..! 



 #रहने दे मुझे 👈#अँधेरे में ए #ग़ालिब,😒

#उजालो में मुझे 🤗अपनों के #असली चेहरे #नज़र 👀आ जाते है !

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें