Top 10+ hindi Shayari | ज़िंदगी भी विडियो गेम सी हो गयी है - Dil kee zubaan

Latest

This site is about information on Digital marketing,seo, google Keyword,analysis,social media marketing, etc.

रविवार, 28 नवंबर 2021

Top 10+ hindi Shayari | ज़िंदगी भी विडियो गेम सी हो गयी है

 “ज़िंदगी भी विडियो गेम सी हो गयी है, साला एक लैवल क्रॉस करो तो अगला लैवल और मुश्किल आ जाता हैं..”


# बैबी 💃 तू ‪#‎आम‬ सी # लड़की 👩 है, # तुझे_ख़ास बना दूंगा, # जिस दिन # दिल 💝 दिया, # इतिहास बना ‪#‎दूंगा‬ ।।


“माना कि तेरी एक आवाज से भीड़ हो जाती है, लेकिन हम भी कुछ कम नहीं, हमारी एक आवाज से पूरी भीड़ बिखर जाती है”


ज़िन्दगी में problems आती रहेंगी , उन problems के साथ साथ दुनिया की वाट लगा दो , ऐसा attitude होना भी ज़रूरी है 😎😎


अपनी मेहनत 💪 से इतने कामयाब ✨ हो जाओ के, तुम्हारे दुश्मन 😈 का बाप भी तुम्हारा कुछ भी ना 👉 उखाड़ सखे


“गुनाह करके सजा से डरते है, ज़हर पी के दवा से डरते है. दुश्मनो के सितम का खौफ नहीं हमे, हम तो दोस्तों के खफा होने से डरते है.”


दिन ⛅ रात 🌙 रहता हूँ बस एक☝ ही #आस में कि कोई #पापा_ki_परी 👸उड़ते 👼 हुए आ गिरेगी #मेरे #InBox में…😂😉


#जिदगी_अपने_हिसाब से जीनी चाहिए #औरो_के कहने पर तो: शेर भी #सरकस🎪 में नाचते हैं...! #रॉयल👑 #नवाबी🙏💪😎


Love shayari, attitude status, boy attitude, dil kee zubaa shayari


लड़की 👰 चक्कर हो या लड़ाई 👊💪 का मैटर, हम 😎 हमेशा सब मैं आगे 🚶 रहते हैं


शोर- गुल मचाने से नाम नहीं बनता, काम ऐसा करो की ख़ामोशी भी अख़बारों में छप जाए 😎😎


Hindi Shayari dil kee zubaa shayari love shayari


‪ऐ पगली… तेरे Jewar से कीमती मेरे Tewar है…


बाकी लड़कों के नाम love letter लिखा जाता है , हमारे नाम FIR लिखी जाती है 😎😎😎😎😎😎


मेरी Popularity और Personality को समझना तेरे बस की बात नहीं है छोरी 😏😏 लडके खुद के Status के नीचे भी मेरा नाम लिखते है, ताकि लोग समझे ये वही 😘 है....


इतना तो मैं समझ गयी थी उसको, वो जा रहा था और मैं हैरान भी ना थी 😟💔😟💔


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें