Attitude bad boy - Dil kee zubaan

Latest

This site is about information on Digital marketing,seo, google Keyword,analysis,social media marketing, etc.

मंगलवार, 16 नवंबर 2021

Attitude bad boy

     जब दुश्मनी में मज़ा आने लगता है तो... साले दुश्मन माफी मांगने लग जाते है...😁😏


   आज दरगाह में 🕌 मन्नत का धागा नहीं, अपना दिल ❤️ बाँध के आया हूँ तेरे लिए ।।😘👩


    सुन पगले 👨 स्टाईल 😎 तो में सिर्फ शोक के लिए करती हूँ, वरना ज़माने के लिए तो मेरी नशीली आँखो 👀 के इशारे ही काफी है ।।😏


    तेरे सिवा कौन समा सकता है मेरे दिल में ❤️..... रूह भी गिरवी रख दी है मैंने तेरी चाहत में ।।


    दुश्मन के सितम का ख़ौफ नहीं हमको, हम तो दोस्तो के रूठ जाने से डरते है !!


     इतना Attitude किसे दिखाती है पगली, जितने Inch की तेरी कमर है उतनी तो तेरे बाबू की Ex gf's है.


     बिकती है ना ख़ुशी कहीं, ना कहीं गम बिकता है, लोग गलतफहमी में है, की शायद कहीं मरहम बिकता है...


     सुनो जी इतनी गर्मी में ये जो आधा किलो मेकअप के बाद, पसीने में नहाकर आती हो कसम से जेब्रा लगती हो।


     एक बात हमेशा याद रखना, कभी किसी को छोटा मत समझना, वक्त सबका आता है... 100 का नोट 😉


     हम मोहब्बत में no.1 तो Attitude में Star है.... फिर सामने हुस्न की मलिका हो या दुश्मन सब अपने ही Fan है 😏


    ये तो सरासर चीटिंग है 😇😇😇.... काला धन बाहर से लाने का कहा था.. ये अंदर का निकाल रहे है 😜😜


    अपनी हैसियत ऐसी की लोग देखके अपनी औकात भूल जाये... और अपनी शक्शियत ऐसी की लोग देखके खुद को भूल जाये।


     खोफ तो मेरा उन लोगों से पूछो जो अपनी गर्लफ्रेंड को कहते है पहले इसे ब्लॉक कर दे 😉😎😎


   पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी... Attitude में रहना तो आदत है मेरी पुरानी 😎😎


     Style में Dashing, जिगर में Daring, दिल में Caring, बस अब लड़की चाहिए जो कर सके हम से Matching


   अपनी औकात में रहना 😏 सीख बेटा... वर्ना जो हमारी आँखों में खटकते है, 😈 वो शमशान में भटकते है


     भीड़ इकट्ठी करके तो किसी को भी हराना आसान है लेकिन मजा तब है जब आपका नाम सुनते ही भीड़ में भागदौड़ मच जाए 😏


     प्यार तो अचानक हो जाता है, जो सोच समझ कर किया जाये उसे सेटिंग कहते है 😏😏😏😏


     इतने भी प्यारे नही हो तुम 😏 बस मेरी चाहत ने तुम्हे सर पर चढा रखा है


     दुश्मन तो हमारा कोई नहीं इस जहाँ में मगर पहली नज़र कोई देख ले तो... दिल लगा ले, या फिर हाथ मिला ले 😊😊😊


     बादशाह हो या मालिक सलामी हम नही करते.... पैसे हो या कोई राजकुमारी गुलामी हम नही करते...


     मेरे पास जुनून है... तभी तो तेरा गुरुर मेरे सामने चकनाचूर है


     ना Gaadi 🚗... ना Bullet 🏍️... ना ही रखे हथियार 🔫... एक है सीने में जिगर और दूसरे ✌️जिगरी Yaar 😉


     ये तो हम है जो अपना प्यार निभा रहे है, जिस दिन छोड़कर चले जायेंगे औकात पता चल जाएगी तुझे खुद की 😏😏


     तेरे चेहरे के हजारों चाहने वाले.... पर Baby मेरे Status के लाखो दीवाने


     दोस्तों Google पर चाहे जितना भी New Attitude Status Search कर लो, लेकिन New Status तो मेरे पास ही मिलेंगे 😎😎


    बन्दे के पास अगर जिगर हो तो बिना ट्रिगर के भी दुश्मनो की Watt लगायी जा सकती है...!!!


     हम में अकड़ है, गुरुर है फिर भी रहमत देखो रब की... हमे चाहने के लिए सब मजबूर है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें