Attitude ho to aisa - Dil kee zubaan

Latest

This site is about information on Digital marketing,seo, google Keyword,analysis,social media marketing, etc.

बुधवार, 10 नवंबर 2021

Attitude ho to aisa

     नफरत मेरी इतनी भी सस्ती नहीं जो तुम पर ज़ादा करू 😎😉😎


    साथ बैठने की औकात नहीं थी उसकी, जिसको मैंने सर पर बिठा रखा था 😎😉😉😎


     प्यार नही हुआ पर्सनल लोन हो गया, कोई देंने को ही तैयार नहीं 😁😜


     शेर अपना शिकार करते हैं और हम सिर्फ Attitude से वार करते हैं 😎😎😎


     गलतफहमी मत पल तू कि तेरा राज है.... बेटा आकर देख ले 👀 .... कौन किसका बाप है 😎


     जुबां कड़वी सही पर दिल साफ़ रखता हूँ... कौन, कब, कहाँ बदल गया सब का हिसाब रखता हूँ 😎😉😎


     कमियाँ तो मुझ में बहुत है पर मैं बेईमान नहीं, मैं सबको अपना बनाता हूँ... सोचता फायदा या नुक्सान नहीं 😉😎


     पहचान क्या होती है?? दुनिया को हम बतायेंगे 😉😎 .... बिना नाम आये थे... पर बिना नाम किये नहीं जायेंगे 😏😏


    हम बस Attitude में रहते हैं फिर सामने कोई भी हो भाव कम देते हैं 😉😉


     मिजाज जिनके अलग होते है... चर्चे उन्ही के होते है...😎😎


     हम उन लोगों में से नहीं जो गूगल पर स्टेटस खोजते है... मेरा स्टेटस लोग गूगल पर खोजते है 😎😎


     साले वो सब भी Attitude के दीवाने बने जा रहे है... जिन्हे ये भी नहीं पता कि Attitude में कितने  'T' होते हैं 😜😜


     कोशिश तो सब करते है लेकिन सबका राज नही होता.... Attitude तो सबके पास है लेकिन हमारे जैसा अंदाज नही होता 😎😎


     पीने की Capacity, जीने की Strength, अकाउंट का Balance, और नाम का खोफ़ कभी कम नहीं होना चाहिए 😎😏😎😏


     तू भी आजमा ले ये जिन्दगी तुझे किसने रोका है..... Attitude अपना बेमिसाल है, जिसे देखकर तू क्या.... हर कोई चौका है !!!


     दोस्ती दिल से की तो जान दे भी दूँगा, दुश्मनी गलती से भी की तो जान भी ले लूँगा 😁😁


     अंदाज़ कुछ अलग है मेरा... सब को Attitude का शौक है... मुझे Attitude तोडने का...


     शेर 🐅 के पाँव☝️ में अगर काँटा चुभ जाए, 😒 तो उसका ये 🙂 ये मतलब नहीं 😏 की अब कुत्ते 🐕 राज करेंगे ।।


     सुन 👂भाई मेरी 👰 वाली को पटाना 💏 कोई बच्चों 👶 का खेल 🎮 नहीं ❌ क्योंकी इंडिया  🇮🇳 में जितने ज्यादा रेलवे 🚂 फाटक 🚆 हैं... उससे ज्यादा तो मेरी 😎 वाली 👰 के नाटक 😏 है...


     राहें बदले या बादले वक्त, 🕐 हम तो अपनी मँजिल पाएंगे, जो समझते है खुद को बादशाह, एकदिन उसे अपने दरबार में जरूर नचायेंगे...!!!


     हमसे बात करनी हो तो.. दिल से करना... क्योकि, Time Pass तो मैं Selfie लेकर भी करलेता हु...   


  पगली हमारे Editing की तो बात ही ना कर... हम Famous है उसकी वजह हमारा Attitude है... तभी तो पूरी 🌏 Dunia कहती है... लगता 👶 बच्चा है, पर सबका बाप है 😉😋😎


     कहने को ही मैं अकेला हूं पर हम चार है... एक मैं, मेरी परछाई, मेरी तन्हाई और तेरा एहसास... !!!


    झूम लूं तेरी 👰 ही बाँहों में एक ☝️ खुशी 😊 बनकर, 😘💕💕 जो मिल 👩‍❤️‍💋‍👩 जाए तू 👰 मुझे एक ☝️ ज़िन्दगी 😍 बनकर 😘💕💕


     तू कल भी दिल ❤️ में थी... और आज भी है... बस कल तक Favourite 😘 List मे थी... आज Block 🚫 List मे है...😎


     मेरा बुरा चाहने वाले समझ लो तुम्हारी मौत आई है, क्यूंकि यमराज तो अपना छोटा भाई है !!


     देख पगली 👩... मुझे यूँ 😩 Whats's App 😂😂 Instagram😂😂 Hike और Facebook पर मत 😂 तलाश किया करो... हम तो हमेशा तुम्हारे ❤️ दिल में On Line रहते हैं....


     कुछ तो बात होगी उस पगली में 😍 जो मेरा दिल 👉❤️ उसपे आ गया था, वरना में तो इतना सेल्फिश हु 😜 की अपने जीने की भी दुआ नही करते...😏



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें