जहां से तेरी बादशाही खत्म होती है वहां से मेरी नवाबी सुरु होती है | hindi Shayari 2021 - Dil kee zubaan

Latest

This site is about information on Digital marketing,seo, google Keyword,analysis,social media marketing, etc.

मंगलवार, 30 नवंबर 2021

जहां से तेरी बादशाही खत्म होती है वहां से मेरी नवाबी सुरु होती है | hindi Shayari 2021

 



जहां से तेरी बादशाही खत्म होती है

वहां से मेरी नवाबी सुरु होती है    



🚶मेरे पास 👭गोपीयाँ तो बहुत है…. पर मेरा मन मेरी👸 राधा के Siwa कही #लगता ही नही…✍


        #Attitude😏 के 👉#बाजार 🌆में जीने 🚶🏻का अलग 😎ही #मजा😉 है लोग👉👦#जलना 😡नहीं❌ #छोड़ते 😠 और➡ #हम_मुस्कुराना 😄



        हमारी रगों में वो खून दोड़ता है जिसकी एक बूंद अगर तेजाब पर गिर जाए तो तेजाब जल जाये ।



        # बैबी 💃 तू ‪#‎आम‬ सी # लड़की 👩 है # तुझे_ख़ास बना दूंगा # जिस दिन # दिल 💝 दिया # इतिहास बना ‪#‎दूंगा‬ ।।


        💚 Cute 👀 दिखता #Hu 👧 पगली ना ले #सस्ते में जिस #दिन अपनी #औकात मे आ गया ले #लूंगा 💋 Kiss #रस्ते मे..!!


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें