मेरे दिल को अगर तेरा एहसास नही होता, - Dil kee zubaan

Latest

This site is about information on Digital marketing,seo, google Keyword,analysis,social media marketing, etc.

शुक्रवार, 15 जुलाई 2022

मेरे दिल को अगर तेरा एहसास नही होता,

 मेरे दिल को अगर तेरा एहसास नही होता,

तू दूर रहकर भी यूं मेरे पास नही होता,

इस दिल में तेरी चाहत ऐसे बसा ली है,

एक लम्हा भी तुझ बिन खास नही होता।




मेरा बस चले तो तेरी अदाएं खरीद लूं

अपने जीने के वास्ते तेरी वफाएं खरीद लूं

कर सके जो हर वक्त दीदार तेरा

सब कुछ लुटाके वो निगाहें खरीद लूं❤️


जीने की उसने हमे नई अदा दी है,

खुश रहने की उसने हमे दुआ दी है,

ऐ खुदा उसको खुशियां तमाम देना,

जिसने अपने दिल में हमें जगह दी है।


तुम्हे देखा तुम्हे चाहा तुम्ही को दिल भी दे डाला

अब अरमान है इतना कि तुम मेरे सामने आओ

कुछ तुम कहो कुछ हम कहें इकरार हो जाए

मिट जाएं सारी दूरियां और प्यार हो जाए❤️


नज़ाकत तुम में है,

इबादत तुम में है,

शरारत तुम में है,

कशिश भी तुम में है,

मुझ में भी मैं कहां,

जो कुछ भी है, तुम में है।


शामिल हो तुम मेरी जिंदगानी में

मेरी लिखी हर कहानी में,

कभी होठों की हंसी में

तो कभी आंखों के पानी में।।


आज मुझे ये बताने की इजाज़त दे दो,

आज मुझे ये शाम सजाने की इजाज़त दे दो,

अपने इश्क में मुझे कैद कर लो,

आज जान तुम पर लुटाने की इजाज़त दे दो।


इस लफ्जे-मोहब्बत का इतना सा फसाना है,

सिमटे तो दिले-आशिक फैले तो जमाना है,

ये इश्क नही आसान इतना तो समझ लीजिए,

एक आग का दरिया है और डूब के जाना है।


तुझे मोहब्बत करना नही आता,

मुझे मोहब्बत के सिवा कुछ नहीं आता,

जिंदगी गुजारने के दो तरीके होते हैं

एक तुझे नही आता और एक मुझे नही आता।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें