Sad shayari ! Very sad shayari in hindi ! Hindi sad shayari - Dil kee zubaan

Latest

This site is about information on Digital marketing,seo, google Keyword,analysis,social media marketing, etc.

सोमवार, 2 अगस्त 2021

Sad shayari ! Very sad shayari in hindi ! Hindi sad shayari

love ki shayri . shayri.  Sad shayari ! Very sad shayari in hindi ! Hindi sad shayari


 जिसके बारे में कल तक अनजान था

आज वो मेरा सब कुछ हो गया

हाँ मुझे अजनबी से प्यार हो गया ।।


कुछ तो बात है तुझमें

जो मुझे तेरे तरफ़ खींचता चला गया

तेरी अच्छाईयां बुराईयां

सब मुझे भाता चला गया


हाँ मुझे अजनबी से प्यार हो गया ।।

वो कहती थी कभी मोहब्बत नहीं करेगी किसी से

मैंने उसे मोहब्बत करना फिर से सीखा दिया

रूठे हुए दिल को हसना सीखा दिया

हाँ मुझे अजनबी से प्यार हो गया ।।


जब भी मिलने आती है, वो सामां छोड़ जाती है,

मेरी गर्दन पे, अपने लब, बना के छोड़ जाती है।


न जाने कौन सा तूफां उमड़ता, उसके आने पे,

जाती है तो हरदम, मुझको बेजां छोड़ जाती है।


अकीदत है, कि मुझसे बारहा वो पूछती है पर,

अरमां ले के आती है औ’ अरमां छोड़ जाती है।


आती ख़ुद नही जब, याद अपनी छोड़ जाती है,

मुश्किल जिंदगी को, ऐसे आसां छोड़ जाती है।


दिया तो है यकीनन ज़िन्दगी का वास्ता मुझको,

अधूरा हर दफ़ा किस्सा, मेरी जां छोड़ जाती है।


किसी को पा कर भी दूर रहना हमसे पूछो,

क्या होती हैं किस्मत में रुकावट हमसे पूछो,

यहाँ कहने को तो सब कुछ अपना हैं लेकिन,

आखरी मुलाक़ात के बाद भी उसका याद आना हमसे पूछो


शज़र से टूट कर गिरा हूँ

मै ख़फ़ा हूँ, निराश हूँ, मगर मरा नहीं हूँ

मै डर तो दिखाया बहुत था,

पत्थर का हूँ मै डरा नहीं हूँ

सितम ये सारे दिल हसके सहेगा

जमाना जमात है बेशर्मो की, यूँ ही कहेगा

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें