love ki duniya - Dil kee zubaan

Latest

This site is about information on Digital marketing,seo, google Keyword,analysis,social media marketing, etc.

रविवार, 17 अक्तूबर 2021

love ki duniya


boy attitude,Attitude shayari,attitude status,

 😎🎉  मैं हुँ 𝐁Ꭵℕ𝔻A𝔰ⓢ 

क्योंकि मेरे इरादे हैं нĮ𝑔𝓱 ς𝐥𝓐𝐬ş  💔🐻


♣👹  इतना Δ𝓉𝕥เ𝓉𝐔𝔻𝔼 किसे दिखाती है पगली, जितने เภC𝐡 की तेरी कमर है उतनी तो तेरे बाबू की єχ 𝕚𝕥'𝓢 है।  ★♝


    सुन... एक बात तो बता... सिंगल मेरे लिए है या तुझे कोई नहीं मिला...😜😜


     सिर्फ एक ☝️ तुम ही तो हो, मेरा Off मूड 😔 को On 😊 करने का बटन !!


★·.·´¯`·.·★   🎀  मुझे खैरात में मिली ख़ुशियाँ अच्छी नहीं लगती, मैं अपने ग़मों में भी रहता हूँ नवाबो की तरह।  🎀   ★·.·`¯´·.·★


(っ◔◡◔)っ ♥ अपनी चाहत की चीज़ों को पाने की कोशिश के साथ साथ, जो चीजें आपके पास हैं उन्ही से खुश रहना सीखें !! ♥


     हम उन लोगों में से नहीं जो गूगल पर स्टेटस खोजते है.... मेरा स्टेटस लोग गूगल पर खोजते है 😎😎


boy attitude,Attitude shayari,attitude status,


    शेरों 🐆 को कहना की नया शिकारी 🏹 आया है, या तो हुकूमत छोड़ दे या जीना !! 😉


    😢 हैं टेंशन नहीं - पढ़ना हैं लेकिन 😭 मूड नहीं 📖


🐻 ⋆ 🐁  🎀  वक़्त आपको बता देता है कि लोग क्या थे और आप क्या समझते थे।  🎀  🐁 ⋆ 🐻


boy attitude,Attitude shayari,attitude status,


`★  🎀  दुनिया चाहे कुछ भी करे पर मैं अपने दिल की मानूँगा, एहसान की मंजिल छोड़ कर में 𝒶𝓉𝓉𝒾𝓉𝓊𝒹𝑒 की राह चुनूँगा।  🎀  ★`


    इस दुनिया में आगे बढ़ने के लिए... ना बोलना बहुत ज़रूरी है 😏😎😏


     अकड़ की भी औकात होती है 😏😎


boy attitude,Attitude shayari,attitude status,


     बहुत वक़्त के बाद आया है ये वक़त 😎😎

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें