hindi shayari 2021 - Dil kee zubaan

Latest

This site is about information on Digital marketing,seo, google Keyword,analysis,social media marketing, etc.

शनिवार, 23 अक्तूबर 2021

hindi shayari 2021

   सही को सही और गलत को गलत कहने की हिम्मत रखता हुँ... 

  इसीलिए आजकल रिशते कम रखता हूँ 😏


    मेरा जो रुतबा कल था, वो आज भी है और कल भी रहेगा, 

    कैलेंडर नहीं attitude है मेरा जो साल के साथ बदलता नहीं 😎😎

Attitude shayari,boy attitude,attitude status,


    बहुत कर लिया शेरों ने राज... अब आई है 

   मेरी बारी... अब मैं करूँगा आज शिकार...!!!


    एक दिन अपनी भी Entry शेर जैसी होगी... 

    जब शोर कम और खोफ ज्यादा होगा 😏😎


    वहाँ ना दुआ काम करे ना दवा,  

    जहाँ रौब भी मेरा और राज भी मेरा 😎😎


    वो खूबसूरती की मल्लिका, 

    मैं Attitude का राजा... खट्टी-मीठी 

    हमारी प्रेम कहानी थोड़ी कम - थोड़ी ज्यादा 😎👫😉


    भीड़ से अलग रहने में आता है असली जीने का मजा... 

   और Attitude में रहकर अपने को भी दे दी हमने, 

   हमसे दूर जाने की सजा।


    मेरा Style, Copy करने की आदत तू डाल ले... 

  मेरे से बड़ा ना कोई कलाकार, 

  ये बात तू मान ले 😎😎😎😎


Attitude shayari,boy attitude,attitude status,


     Attitude तो बच्चे दिखाते है, 

   हम तो लोगो को उनकी औकात दिखाते है 😎😎


     अपना तो एक ही सपना है, 

    सर पे ताज़ एक मुमताज़ और इस दुनिया पर राज़ 😎😎


     ज़िन्दगी को इतनी भी सस्ती मत समझो 

    कि 2 कौड़ी के लोग आकर तुम्हारी ज़िन्दगी से खेल जाए 😏😏


    रूठा हुआ है मुझसे इस बात पर ज़माना...

    कि शामिल नहीं है फितरत में मेरी सर झुकाना 😎😎


    मैं लोगों की तरह मिलावट नहीं करता, 

   मोहब्बत हो या नफरत जो भी करता हूँ 100% करता हूँ।


     औकात तो कुत्तों की होती है.... हमारी तो हैसियत है 😎

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें