Dil kash shayari 2021 - Dil kee zubaan

Latest

This site is about information on Digital marketing,seo, google Keyword,analysis,social media marketing, etc.

शुक्रवार, 3 दिसंबर 2021

Dil kash shayari 2021

 

सुन पगले तू क्या रुलाएगा मुझे

मेरे RoNe पर तो High Court ने भी Stay लगा रखा है 😆😉😎




काश कोई ऐसा हो😊💕💕

जिससे हमारी 🙋 दोस्ती 💑 इतनी गहरी 💖 हो जाये कि..💕

💞 नौकरी वो करें 👨 और सैलरी हमारी 👸 हो जाये । 😉😎


मैं अपने BF को किसी दूसरी लड़की के साथ देख कर

गुस्सा नहीं होती मेरी Mom ने कहा हैं

खेले हुए खिलौने को गरीबो में बाट दो😎😉




जो मुझे नफरत करते हैं शौक से करें मैं कौन सा उनसे मोहब्बत करती हूँ। 😉😎


Jab भी कोई सहेली पूँछती Hai हमसें 

jiju 👰 कैसे Hai ❓

❤ दिल Ki धड़कनें Ruk जाती हैं 

और जुबान 💋 पे एक Hi सवाल 😇 आता है,

कौनसा Wala 😆😎



मैं वो नायाब चीज हूँ


जो किसी को आँख उठा के देख लूँ


तो उसे मेरी आँखों का नशा चढ़ जाए । 😉😎




देख भाई लड़की हूँ Attitude तो होगा ही । 😉😎


Ajeeb सी है आदत और Gajab की है फितरत meri

Mohbbat हो या Nafrat Dono बड़े ही सिद्दत से करती हूँ ।



भगवान उन सब 👈 की Setting बिगाड़ दें

जो हमारी Post को 👀 देख के bhi

बिना Like और Comment 👈 के ही Aage बढ़ 💫 जाते Hai 😎😉


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें