मत उलझो हमसे hindi Shayari 2022 - Dil kee zubaan

Latest

This site is about information on Digital marketing,seo, google Keyword,analysis,social media marketing, etc.

गुरुवार, 2 दिसंबर 2021

मत उलझो हमसे hindi Shayari 2022

 

मत उलझो हमसे , 

हम खुद नहीं समझ पाए अपने आप को, 

तुम क्या ख़ाक समझोगे हमें😎😏


मैं बिंदास सी लड़की हूँ ,अपनी नहीं सुनती तो तेरी क्या सुनूंगी ?? 😉😎😉


उसने पूछा क्या चिज़ बिना सोचकर करती हो ? मैने कहा तुम पर विश्वास


तू मेरे साथ नहीं , तो कोई बात नहीं ,शहज़ादी रोये तेरे लिये , तेरी इतनी औकात नहीं 😛😛



मत कर खुद को इतना कीमती , हम ग़रीब लोग है , महंगी चीज़ छोड देते है !!


Oye sun na pagal

Tu Nahi Mila To Mar Jaungi.

Kisi Aur par 😉



एक लड़का मुझसे बोला तू Smart Cute होके भी Single क्यूँ है..मैंने भी बोल दिया संस्कार पगले संस्कार !!


ज़हर का सवाल नहीं था वो तो मैं पी गयी.. तकलीफ़ लोगों को ये थी की मैं जी क्यों गयी 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें