RRR full movie download // RRR full movie - Dil kee zubaan

Latest

This site is about information on Digital marketing,seo, google Keyword,analysis,social media marketing, etc.

रविवार, 27 मार्च 2022

RRR full movie download // RRR full movie

Download now 




 😎💪😡🎃😈 

 हक़ से दो तो तुम्हारी नफरत भी कबूल हमें, 

 खैरात में तो हम तुम्हारी मोहब्बत भी न लें। 

 😎💪😡🎃😈



😎💪😡🎃😈 

 सूरज ढला तो कद से ऊँचे हो गए साये, 

 कभी पैरों से रौंदी थी यहीं परछाइयां हमने। 

 😎💪😡🎃😈


😎💪😡🎃😈 

 हम तो आँखों में संवरते हैं वहीं संवरेंगे, 

 हम नहीं जानते आईने कहाँ रखें हैं। 

 😎💪😡🎃😈



😎💪😡🎃😈 

 मुझको मेरे वजूद की हद तक न जानिए, 

 बेहद हूँ बेहिसाब हूँ बेइन्तहा हूँ मैं। 

 😎💪😡🎃😈


😎💪😡🎃😈 

 की मोहब्बत तो सियासत का चलन छोड़ दिया, 

 हम अगर प्यार न करते तो हुकूमत करते। 

 😎💪😡🎃😈


😎💪😡🎃😈 

 हम भी बरगद के दरख़्तों की तरह हैं, 

 जहाँ दिल लग जाए वहाँ ताउम्र खड़े रहते हैं। 

 😎💪😡🎃 😈


😎💪😡🎃😈 

 खुद्दारियों में हद से गुजर जाना चाहिए, 

 इज्जत से जी न पाये तो मर जाना चाहिए। 

 😎💪😡🎃😈



😎💪😡🎃😈 

 क्या हुस्न ने समझा है, क्या इश्क ने जाना है, 

 हम खाक-नशीनों की ठोंकर में ज़माना है। 

 😎💪😡🎃😈



😎💪😡🎃😈 

 रहते हैं आस-पास ही लेकिन पास नहीं होते, 

 कुछ लोग मुझसे जलते हैं बस ख़ाक नहीं होते। 

 😎💪😡🎃😈


😎💪😡🎃😈 

 ज़र्रों मे रहगुजर के चमक छोड़ जाऊँगा, 

 पहचान अपनी दूर तलक छोड़ जाऊँगा, 

 खामोशियों की मौत गंवारा नहीं मुझे, 

 शीशा हूँ टूटकर भी खनक छोड़ जाऊँगा। 

 😎💪😡🎃😈


😎💪😡🎃😈 

 मेरे दुश्मन भी मेरे मुरीद हैं शायद, 

 वक़्त-बेवक्त मेरा नाम लिया करते हैं, 

 मेरी गली से गुजरते हैं छुपा के खंजर, 

 रुबरू होने पर सलाम किया करते हैं। 

 😎💪😡🎃😈


😎💪😡🎃😈 

 हालात के कदमों पर समंदर नहीं झुकते, 

 टूटे हुए तारे कभी ज़मीन पर नहीं गिरते, 

 बड़े शौक से गिरती हैं लहरें समंदर में, 

 पर समंदर कभी लहरों में नहीं गिरते। 

 😎💪😡🎃😈



😎💪😡🎃😈 

 मिज़ाज में थोड़ी सख्ती लाज़िमी है हुज़ूर, 

 लोग पी जाते समंदर अगर खारा न होता। 

 😎💪😡🎃😈



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें