मेरे सीने में एक दिल है❤ उस दिल की धड़कन हो तुम… hindi shayari - Dil kee zubaan

Latest

This site is about information on Digital marketing,seo, google Keyword,analysis,social media marketing, etc.

गुरुवार, 14 जुलाई 2022

मेरे सीने में एक दिल है❤ उस दिल की धड़कन हो तुम… hindi shayari


 मेरे सीने में एक दिल है❤

उस दिल की धड़कन हो तुम…


पाना और खोना तो किस्मत की बात है,

मगर चाहते रहना तो अपने हाथ में है।


होते तुम पास तो कोई शरारत करते…

लेकर तुम्हे बाहों में बेपनाह मोहब्बत करते…


अच्छा लगता है हर रात तेरे ख्यालों में खो जाना

जैसे दूर हो कर भी तेरी बाहों में सो जाना…


वक्त कितना भी बदल जाए….

मेरी मोहब्बत कभी नही बदलेगी..!!❤️


तेरे अहसास की खुशबू रग रग में समाई है,

अब तू ही बता क्या इसकी भी कोई दवाई है।


चाहत बन गए हो तुम,

कि आदत बन गए हो तुम,

हर सांस में यूं आते जाते हो

जैसे मेरी इबादत बन गए हो तुम।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें