कहने को तो मेरा दिल एक है पर जिसको दिया है वह हजारों में एक है - Dil kee zubaan

Latest

This site is about information on Digital marketing,seo, google Keyword,analysis,social media marketing, etc.

बुधवार, 14 सितंबर 2022

कहने को तो मेरा दिल एक है पर जिसको दिया है वह हजारों में एक है

 दिल की बातों को आज कहना है तुमको,धड़कन बनके तेरे दिल में रहना है हमको,कही रुक ना जाए यह मेरी साँसें,इसलिए हर पल तेरे साथ जीना है हमको।



कहाँ जाऊंगा मैं तुम्हे छोड़कर,कि तुम्हारे बिना जब रात नहीं गुजरती,तो ज़िन्दगी क्या ख़ाक गुजरेगी।

 

आप जब तक रहेंगे आंखों में नजारा बनकर,रोज आएंगे मेरी दुनिया में उजाला बनकर।

बर्बाद कर दिया मुझे,तेरी इन मस्त निगाहों ने,सौ साल जी लेते,अगर दीदार-ऐ-हुस्न तेरा ना किया होता…


 
 


न जाने किस तरह का इश्क कर रहे हैं हम,जिसके हो नहीं सकते उसी के हो रहे हैं हम।

कहने को तो मेरा दिल एक है पर
जिसको दिया है वह हजारों में एक है।

मुस्कुरा जाता हूं अक्सर गुस्से में भी तेरा नाम सुनकर तेरे

नाम से इतनी मोहब्बत है तो सोच तुझसे कितनी मोहब्बत होगी। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें