उस हसीन चेहरे की क्या बात है हर दिल अज़ीज़ , - Dil kee zubaan

Latest

This site is about information on Digital marketing,seo, google Keyword,analysis,social media marketing, etc.

शुक्रवार, 16 सितंबर 2022

उस हसीन चेहरे की क्या बात है हर दिल अज़ीज़ ,

 उस हसीन चेहरे की क्या बात है हर दिल अज़ीज़ ,

कुछ ऐसी उसमें बात है

है कुछ ऐसी कशिश उस चेहरे में

बातों में जादू और मुस्कराहट बेमिसाल है ​

उसके अंग अंग की खुश्बू मेरे दिल को लुभाती है

यारो यही लड़की मेरे सपनो की रानी है 



Ladkiyon Ki Shayari Status in Hindi

चाँद की चाँदनी हो तुम.. तारो की रोशनी हो तुम..

सुबह की लाली हो तुम… मेरे दिल में बसी हुई एक आशिक़ी हो तुम

Ladkiyon Ki Shayari Quotes Hindi

गुलाब खिलते नहीं जिंदगी की राह मे.
हंसी चहकती रहे आपकी निगाह मे.
खुशी की लेहर मिले हर कदम आप को.
देता हूँ दिल से दुआ हर वक्त आप को.

Ladkiyon Ki Shayari Best Status in Hindi

हमारी गलतियों से कही टूट न जाना,
हमारी शरारत से कही रूठ न जाना
तुम्हारी चाहत ही हमारी जिंदगी हैं
इस प्यारे से बंधन को भूल न जाना

Ladkiyon Ki Shayari Whatsapp Status

क़यामत हैं तेरी जुल्फें,  
कयामत है तेरी हर नज़र,
आईना भी शरमा जायेगा, 
तुम्हारी खूबसूरती देखकर,

Ladkiyon Ki Shayari Facebook Whatsapp Status Hindi

वो हर बार अगर रूप बदल कर न आया होता,
धोखा मैने न उस शख्स से यूँ खाया होता,
रहता अगर याद कर तुझे लौट के आती ही नहीं,
ज़िन्दगी फिर मैने तुझे यु न गवाया होता

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें